18 GB रैम और 1000 GB स्टोरेज के साथ इसी महीने लॉन्च होगा स्मार्टफोन, नाम है…

0
24

[ad_1]

नई दिल्ली. ZTE अपने स्मार्टफोन सीरीज एक्सन 30 (Axon 30) में विस्तार करने जा रही है. कंपनी इसी महीने की 25 तारीख को एक्सन 30 अल्ट्रा (Axon 30 Ultra) लॉन्च करने जा रही है, जो कि एक फ्लैगशिप मॉडल होगा. इस फोन की खासियत यह होगी कि यह मेमोरी कंफीग्रेशन में दुनिया के किसी भी स्मार्टफोन से आगे होगा.

कंपनी ने सोशल मीडिया नेटवर्क Weibo पर अपने इस स्मार्टफोन का एक टीजर पोस्ट किया है. ZTE Axon 30 Ultra Space एडिशन में 18 जीबी रैम और एक TB (टेराबाइट) का इंटरनल स्टोरेज स्पेस होगा. 1 टेराबाइट मतलब 1024 GB. दुनिया के किसी भी स्मार्टफोन में इतना ज्यादा इंटरनल स्टोरेज स्पेस नहीं दिया गया है.

अभी तक, यह डिवाइस अधिकतम 16 जीबी रैम और 1TB इंटरनल स्पेस के साथ मौजूद है. लेकिन कंपनी अब इसका अपग्रेडेड वेरिएंट लेकर आई है, जिसमें कि रैम को 2GB तक बढ़ा दिया गया है. अब रैम 16GB की बजाय 18जीबी कर दी गई है.

ये भी पढ़ें – प्लेन क्रैश होने के बाद iPad की मदद से बची पिता-पुत्री की जान, जानिए कैसे?

अगले सप्ताह तक पता चलेगा कीमत का
कंपनी की तरफ से शेयर किए गए पोस्टर को देखकर कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन कुछ सीमित संख्या में ही उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता जानने के लिए हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा. कहा जा रहा है कि अगले सप्ताह तक इसकी जानकारी दे दी जाएगी.

मेमोरी कंफीग्रेशन के अलावा इस फोन की स्पेसिफिकेशंस में काफी कुछ महत्वपूर्ण होने वाला है. एक्सन 30 अल्ट्रा में 6.67 इंच डिस्प्ले हो सकता है, जोकि फुल एचडी प्लस स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आएगा. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि इसका रिफ्रेश रेट 144Hz होगा. गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए यह रिफ्रेश रेट खास है. स्मार्टफोन का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा और ये कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च होगा. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. इसमें LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज है.

ये भी पढ़ें – टेस्ला ने नोएडा-बेस्ड स्टार्टअप को दिया बड़ा ऑर्डर, सुनकर खुश हो जाएंगे आप!

कैमरा 64MP+64MP+64MP+8MP
अगर हम कैमरा की बात करें तो इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा. वाइड एंगल कैमरा भी 64 मेगापिक्सल और अल्ट्रा-वाइड शूटर भी 64 मेगापिक्सल का ही होगा. अभी तक किसी भी स्मार्टफोन में सभी सेंसर 64 मेगापिक्सल के नहीं है. इनके अलावा आठ मेगापिक्सल का एक टेलिफोटो लेंस भी दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल स्नैपर दिया है. इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन में 40 वाट रैपिड चार्जिंग के साथ 4600 एमएच बैटरी दी जाएगी.

Tags: 5G Smartphone, Smartphone



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here