देखने में बिलकुल ओप्पो Reno 7 Pro जैसा होगा OnePlus 10! फोटो समेत धांसू फीचर्स भी हुए लीक

0
25

[ad_1]

पिछले कुछ दिनों से नए वनप्लस 10 सीरीज (OnePlus 10 Series) ने सुर्खियां बटोरी हुई हैं. आपको बता दें लीक हुई हैं फोन की तस्वीरों में वनप्लस 10 देखने में बिल्कुल ओप्पो रेनो 7 प्रो जैसा लग रहा है. इसका मतलब ये हुआ कि लीक की बात करें तो दोनों में अंतर करना बहुत मुश्किल होगा. जानकारी के लिए आपको बता दें कि ओप्पों कंपनी का रेनो 7 प्रो अभी लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन इस फोन की डिटेल कुछ समय पहले लीक हो चुकी थी. ऐसा माना जा रहा है कि रेनो 7 प्रो स्मार्टफोन का लॉन्च रेनो 7 SE और रेनो 7 के साथ ही होगा. वहीं, ऐसा अनुमान भी लगाया जा रहा है कि वनप्लस 10 और वनप्लस 10 प्रो दोनों एक साथ लॉन्च किए जाएंगे.

आपको बता दे कि टिपस्टर देबयान रॉय द्वारा सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर ओप्पो रेनो 7 प्रो की लाइव इमेज को शेयर किया गया है. इसकी वास्तविक इमेज को वीबो पर किसी टिपस्टर ने साझा किया था, और ये दावा किया था कि ये देखने में वनप्लस 10 जैसा है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है Apple का पॉपुलर iPhone, मिलेगा खूबसूरत लुक, दमदार कैमरा और डिस्प्ले)

इससे इस बात की जानकारी होती है कि नए वनप्लस फोन में होल-पंच कटआउट का फीचर मिल सकता है. इस फोन का डिस्प्ले डिज़ाइन और थिन बेज़ेल्स ऐसे फीचर्स हैं, जिससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ये रेनो 7 प्रो का हिस्सा है.

ऐसे हो सकते हैं फीचर्स:
ऐसी अफवाह है कि ओप्पो रेनो 7 प्रो में 6.5 इंच का फुल-एचडी OLED डिस्प्ले मिलेगा. ऐसा माना जा रहा है कि फोन के फ्रंट कैमरे में 32-मेगापिक्सल होगा. अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वनप्लस 10 का लुक पीछे से भी रेनो 7 प्रो जैसा होगा या नहीं.

(ये भी पढ़ें- खुशखबरी! बिना इंटरनेट के भी चल जाएगा WhatsApp, एक साथ 4 डिवाइस में हो जाएगा कनेक्ट)

लेकिन कंपनी के ऐतिहासिक रिकॉर्ड के चलते ये तो कंफर्म है कि वनप्लस 10 और वनप्लस 10 प्रो एक ही डिज़ाइन को साझा करेंगे.

सितंबर में, वनप्लस और ओप्पो ने वर्ष 2022 के लिए अपने एकीकृत ऑपरेटिंग सिस्टम रिलीज की घोषणा की थी. ये ऑक्सीजन OS और कलर OS की प्रमुख विशेषताओं को कम्बाइन करेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here