खुशखबरी: आधी से कम कीमत में मिल रही है 55 इंच का बड़ा स्मार्ट Android TV, बेहद खास हैं फीचर्स

0
28

[ad_1]

क्या हो अगर आपसे ये कहा जाए कि आप अपने घर एक बड़ा स्मार्ट टीवी लाए वो भी आधी कीमत में. रह गए न हैरान! ज़्यादातर लोग बड़ा टीवी इसलिए नहीं खरीदते क्योंकी उन्हें लगता है कि बड़े टीवी की कीमत भी बड़ी ही होगी. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां हम आपको ऐसी टीवी के बारे में बताएंगे जो 55 इंच का है और स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी है लेकिन उसकी कीमत उसकी असल कीमत से आधी है. आइए आपको देते हैं इसकी पूरी डिटेल्स-

इस टीवी का नाम है वीयू प्रीमियम 139 सेमी (55 इंच) अल्ट्रा एचडी (4K) एलईडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी जिसकी वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है लेकिन फ्लिपकार्ट से इसे आप आधी कीमत में खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं EMI की सुविधा भी इसमें उपलब्ध है.

(ये भी पढ़ें- खुशखबरी! बिना इंटरनेट के भी चल जाएगा WhatsApp, एक साथ 4 डिवाइस में हो जाएगा कनेक्ट)

क्या है ऑफर के तहत टीवी की कीमत-
अगर वीयू प्रीमियम 139 सेमी (55 इंच) अल्ट्रा एचडी (4K) एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी की वास्तविक कीमत की बात करें तो वो है 75,000 रुपये. लेकिन फ्लिपकार्ट पर इस टीवी में 48 % का डिस्काउंट मिल रहा है.

इसलिए इसे 38,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस टीवी पर EMI की सुविधा भी है. EMI का उपयोग करने पर आपको हर महीने कम से कम 1,999 रुपये का शुल्क देना होगा. इतना ही नहीं अगर आपके पास पुराना टीवी है तो आप उसे एक्सचेंज भी करा सकते हैं और आपको मिल सकता है 11,000 रुपये तक का डिस्काउंट. एक्सचेंज के बाद आप ये टीवी 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में घर लाएं ये शानदार Air Purifier, वायरस और बैक्टीरिया को करेगा फिल्टर)

क्या हैं टीवी के स्पेशल फीचर्स:
इस टीवी की स्क्रीन 55 इंच की है और इसमें Ultra HD (4K) का पैनल लगा है. पिक्सल रेजोलूशन की बात करें तो वह है 3840 x 2160. आपको इसमें 30W का साउंड आउटपुट प्राप्त होगा. आप इस टीवी में Prime Video, Netflix, Youtube, Disney+Hotstar, आदि ऐप्स चला सकते हैं.

ये ऑफर सीमित समय तक के लिए है, इसलिए इस ऑफर का जल्द से जल्द फायदा उठाएं और घर ले आए अपना पसंदीदा स्मार्ट टीवी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here