काफी सस्ता मिल रहा है Oppo का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेंगे 6 कैमरे और 30W चार्जिंग

0
26

[ad_1]

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ओप्पो एडवांस डेज़ (Oppo Advance Days) सेल शुरू हो गई है. सेल की टैगलाइन ‘Happy Times in Advance’ रखा गया है. सेल पांच दिन के लिए रखी गई है, जिसका आखिरी दिन 14 नवंबर है. सेल में ग्राहक फोन से लेकर ईयरबड तक सभी तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट पा सकते हैं, लेकिन सेल में मिलने वाली कुछ बेस्ट डील की बात करें तो इस सेल में ग्राहक ओप्पो F17 Pro पर भी डिस्काउंट पा सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक ओप्पो F17 Pro को 25,990 रुपये के बजाए सिर्फ 19,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है 7000mAh बैटरा वाला Samsung का धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और 4 कैमरे)

ओप्पो F17 Pro में 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. फोन का डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P95 SoC प्रोसेसर दिया गया है.

ये फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए 256 तक बढ़ा भी सकते हैं. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ColorOS 7.2 पर काम करता है.  ओप्पो का यह स्मार्टफोन मैट गोल्ड, मैट ब्लैक, मैजिक ब्लू और मैटेलिक वाइट इन 4 कलर ऑप्शन में आता है.

मिलेंगे कुल 6 कैमरे
कैमरे के तौर पर इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इनमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. यानी कि रियर और सेल्फी कैमरे को मिलाकर इस फोन में ग्राहकों को कुल 6 कैमरे मिलते हैं.

(ये भी पढ़ें- खुशखबरी! बिना इंटरनेट के भी चल जाएगा WhatsApp, एक साथ 4 डिवाइस में हो जाएगा कनेक्ट)

पावर के लिए ओप्पो F17 Pro में 4,015mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30 वॉट के  VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आता है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस जैसे फीचर्स मिलते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here