Realme फोन से लेकर स्पीकर तक, कई सामान पर पाएं भारी छूट! 10 अक्टूबर तक चलेगी फेस्टिवल सेल

0
52


बजट फोन के लिए पॉपुलर कंपनी रियलमी फेस्टीव सीजन को देखते हुए अपने प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर पेश कर रही है. दरअसल रियलमी ने फेस्टीव डेज़ सेल कंपनी का ये ऑफर 3 से 10 अक्टूबर तक चलेगा. इस सेल में आपको स्मार्टफोन से लेकर बाकि अन्य प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर मिलेंगे. कंपनी अपने प्रोडक्ट्स पर करीब 500 करोड़ तक का डिस्काउंट पेश करने जा रही है, और ये सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.कॉम पर उपलब्ध है. तो आइए हम आपको इस सेल के बारे में विस्तार से बताते है…

किन किन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा ऑफर: कंपनी अपने इस सेल पर अपने प्रोडक्ट्स जैसे स्मार्टफोन, साउंडबार, स्पीकर, पावर बैंक स्मार्ट होम एप्लायंस, नेकबैंड और पर्सनल हेल्थ केयर प्रोडक्ट्स पर ऑफर दे रही है.

(ये भी पढ़ें- Wifi की स्लो स्पीड को बढ़ाने के लिए ज़रूर अपनाएं ये आसान ट्रिक्स, मिनटों में हो जाएगा काम) 

इस सेल में आपके Realme GT Master Edition के खरीदने पर कंपनी आपको 4,999 रुपये के फ्री Realme Buds Air Pro या फिर प्रीपेड ट्रांजेक्शन्स पर अतिरिक्त 5,000 रुपये छूट दे रही है. ये ऑफर कुछ चुनिंदा कार्ड पर ही उपलब्ध रहेगा.

वहीं Realme GT 5G और Realme X7 Pro 5G पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. Realme 8 5G और Realme 8i पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. ये ऑफर प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर ही उपलब्ध है. इसके अलावा Buds 2 Neo 499 रुपये में मिल रहा है.

वहीं, Realme 8 के साथ प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा और इसके अलावा 1,499 रुपये के फ्री Buds Wireless 2 Neo बंडल ऑफर के तहत दिए जाएंगे. इसके अलावा कंपनी के AIOT सेगमेंट, और रियलमी स्मार्टवॉच पर भी शानदार डिस्काउंट दे रही है.

किन-किन बैंक के कार्ड पर आप इस डिस्काउंट का लुत्फ़ उठा सकते हैं…
इस सेल में कस्टमर्स को जिन बैंक के कार्ड्स के जरिए इंस्टेंट 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है, उनमें से एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड शामिल है. रियलमी.com पर ICICI क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI पर 2,000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- Google Drive से डिलीट हो गई है कोई File या Photo तो न हों परेशान! आसानी से पा सकते हैं वापस) 

अपकमिंग फेस्टिव सीजन सेल पर Realme India के सीईओ माधव सेठ ने कहा, ‘हम इस दौरान अपने यूज़र्स के लिए Realme स्मार्टफोन और AioT प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं. हम अपने कस्टमर्स को हमारे प्रोडक्ट्स पर विश्वास दिखने के लिए धन्यवाद कहने का सेल से बेस्ट तरीका नहीं हो सकता था, कस्टमर्स ने हमें भारत सहित वर्ल्ड में भी टॉप 6 मोबाइल कंपनी में शामिल कराया है’.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here