OPPO ने लॉन्च किया जबरदस्त 5G फोन, रेडमी को मिलेगी कड़ी टक्कर!

0
27


नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना A सीरीज पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए चीन में ओप्पो A56 5G (Oppo A56 5G) फोन लॉन्च कर दिया है. मिड रेंज का यह स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है. सामने की तरफ किस में वाटर ड्राप स्टाइल नाच दिया गया है. इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो कि इस स्मार्टफोन को काफी खास बना देता है. इस स्मार्टफोन को अच्छी पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

चीन में Oppo A56 5G स्मार्टफोन की कीमत लगभग 1,599 युआन रखी गई है, जो कि भारतीय रुपयों के हिसाब से लगभग 18799 बनती है. कुल मिलाकर कहें तो ₹20000 से कम में यह फोन यूजर्स अपने घर ले जा सकते हैं. हालांकि इसे अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है और इसे कब भारत में लांच किया जाएगा इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है. बता दें कि यह फोन 3 कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है जिनमें ब्लैक, पर्पल और ब्लू कलर के विकल्प यूजर्स के सामने रखे गए हैं.

ये भी पढ़ें – ऐपल का नया macOS Monterey सबके लिए हुआ रोलआउट, यूं करें डाउनलोड!

क्या हैं इस फोन की अन्य स्पेसिफिकेशंस
Oppo A56 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है. ये फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड ColorOS 11 पर काम करता है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्पेस दिया गया है. इंटरनल स्पेस को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है.

Oppo A56 5G स्मार्टफोन में फोटो के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए Oppo A56 5G स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, एनएफसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here