iPhone 12 को पहली बार इतने सस्ते में खरीदने का मौका दे रहा है Flipkart, सिर्फ 10 अक्टूबर तक है ऑफर

0
32


अमेज़न (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 3 अक्टूबर से सेल चल रही है. अमेज़न ने जहां Great Indian Festival 2021 सेल की शुरुआत की, वहीं Flipkart पर Big Billion Days सेल भी लाइव है, जो की 10 अक्टूबर तक चलेगी. दोनों ही सेल में स्मार्टफोन के अलावा अलग-अलग कैटेगरी के ढेरों प्रोडक्ट्स बंपर डिस्काउंट्स पर मिल रहा है. किसी खास बैंक या वित्तीय संस्था के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के पेमेंट करने पर आपको अलग से कैशबैक और डिस्काउंट मिलेगा. डिस्काउंट के अलावा अमेज़न HDFC बैंक कार्ड और फ्लिपकार्ट Axis एवं ICICI बैंक के कार्ड होल्डर को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं.

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, ईयरबड्स और स्मार्ट टीवी से लेकर कई आइटम्स पर कई डिस्काउंट और ऑफर मिलेंगे. इसके अलावा कई बैंक इस पर कैशबैक और डिस्काउंट भी ऑफर कर रहे हैं.

सिर्फ 38,699 रुपये में लाएं iPhone 12
Flipkart की सेल के दौरान ऐपल के आईफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. ई-कॉमर्स दिग्गज ने iPhones की कीमत में भारी कटौती की है. मौजूदा समय में 128GB वेरिएंट वाले iPhone 12 के लिए आपको 55,999 रुपये चुकाने होंगे. जबकि 64GB वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये रखी गई है.

अगर आप Flipkart से इसे खरीदते हैं तो आपको काफी कम कीमत पर मिल जाएगा, इसके लिए खरीदारों के पास कुछ विकल्प हैं. सबसे आसान तरीका होगा पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करना. ई-कॉमर्स दिग्गज iPhone 12 के साथ 15,800 रुपये तक की एक्सचेंज वैल्यू की पेशकश कर रहा है. हालांकि, सटीक राशि का निर्धारण पुराने स्मार्टफोन के ब्रांड, वेरिएंट और स्थिति के आधार पर किया जाएगा. इससे इसकी कीमत को 40,199 रुपये तक लाया जा सकता है.

इसके अलावा खरीदारों के पास बैंक ऑफर का इस्तेमाल करके ज़्यादा फायदा पाने का शानदार मौका है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 1,500 रुपये तक यानी 10 फीसदी तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है. यहां तक ​​कि एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड धारकों को भी यही छूट मिल सकती है. इस छूट के बाद आप सिर्फ 38,699 रुपये में iPhone 12 को खरीद सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here