Flipkart सेल में काफी सस्ते मिल रहे हैं दमदार बजट स्मार्टफोन! लैपटॉप, TV पर भी ऑफर

0
90

[ad_1]

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) प्लस मेंबर्स के लिए लाइव हो गई है. सभी ग्राहकों के ले ये सेल 3 अक्टूबर यानी कि कल से शुरू हो रही है, और इसका आखिरी दिन 10 अक्टूबर है. इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच, लैपटॉप्स, ईयरबड्स जैसे प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट ऑफर पर उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल में इस बार ओप्पो, मोटोरोला, रियलमी के अलावा पोको, वीवो और सैमसंग ब्रांड अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करेंगे. इसमें Moto Tab G20 के अलावा Motorola Edge 20 Pro और Realme 4K Google TV Stick भी पेश किया जाएगा.

फ्लिपकार्ट ने इस साल बिग बिलियन डे के लिए ICICI बैंक और एक्सिस बैंक के साथ पार्टनरशिप की है. इन बैंकों के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को सेल के दौरान अतिरिक्त ऑफर मिलेंगे. साथ ही ग्राहक पेटीम वॉलेट और यूपीआई माध्यम से पेमेंट करके भी कैशबैक पाया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट ने बताया कि वह स्मार्टफोन कैटेगरी में आईफोन 12, आईफोन 12 मिनी और आईफोन SE पर डिस्काउंट ऑफर करेगी. आईफोन 12 सीरीज़ के फोन पहले से ही इस ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध हैं. बिग बिलियन डे के दौरान कंपनी सैमसंग, ओपो और वीवो के स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट ऑफर देगी.

Samsung, Pixel फोन पर भी छूट
सैमसंग Galaxy F42 को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसे ICICI या Axis बैंक कार्ड के साथ 10 परसेंट इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. इसके अलावा पिक्सल 4a को अब तक की सबसे कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. बैंक ऑफर के बाद इस फोन को ग्राहक 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

इलेक्ट्रॉनिक सामान पर 70% तक का डिस्काउंट
टेलीविजन और छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर फ्लिपकार्ट 70 पर्सेंट तक का डिस्काउंट देगी, जबकि फ्रिज पर 50 पर्सेंट तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. फैशन और एसेसरीज सेगमेंट में कंपनी 60 से 80 पर्सेंट तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जबकि फर्नीचर और मैट्रेस पर करीब 85% तक का डिस्काउंट मिलेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here