BSNL ने ग्राहकों को दी बड़ी खुशखबरी! 31 दिसंबर तक मुफ्त में मिल जाएगा 4G SIM, जानें कैसे

0
38


सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल (BSNL) ग्राहकों के लिए कई सस्ते ऑफर और प्लान की पेशकश करती है. इसी बीच कंपनी ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लाई है. दरअसल BSNL ने ग्राहकों मुफ्त में 4G सिम देने की बात कही है. जी हां बीएसएनएल ने अपने फ्री 4G SIM ऑफर को 31 दिसंबर 2021 तक आगे बढ़ा दिया है. कंपनी ने इस ऑफर को कुछ समय पहले लॉन्च किया था, और अब ये उन सभी यूज़र्स के लिए लाया गया है जो अपना पहला रिचार्ज 100 रुपये से ज़्यादा की कराने की इच्छा रखते हैं.

मौजूदा समय में कंपनी ये फ्री सिम ऑफर सिर्फ केरल सर्किल के लिए उपलब्ध करा रही है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसे जल्द दूसरे सर्किल के लिए भी पेश किया जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक बिना किसी एक्सट्रा चार्ज के सिर्फ 100 रुपये से ऊपर का रिचार्ज करा कर BSNL में शिफ्ट हो सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- Wifi की स्लो स्पीड को बढ़ाने के लिए ज़रूर अपनाएं ये आसान ट्रिक्स, मिनटों में हो जाएगा काम) 

नए ग्राहकों और अन्य ऑपरेटर से bsnl नेटवर्क पर पोर्ट करने वालों को बीएसएनएल दिसंबर तक मुफ्त 4G सिम कार्ड ऑफर कर रहा है. जानकारी के लि बता दें कि इस ऑफर को कंपनी ने इसी साल अप्रैल में पेश किया गया था, और हर बार तय की गई तारीख से इसे तीन महीनों के लिए एक्सटेंड कर दिया जाता है.

कैसे मिलेगा फायदा
केरल टेलीकॉम ने बताया है कि इस ऑफर को दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है. BSNL के 4G सिम कार्ड की कीमत 20 रुपये है, लेकिन अगर आप नए और MNP यूजर हैं तो यह भी आपको फ्री में मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: PDF फाइल को आसानी से Word फाइल में करें कन्वर्ट! यहां जानें सभी स्टेप्स)

बीएसएनएल के इस मुफ्त 4G सिम ऑफर का फायदा बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र, सीएससी और रिटेल आउटलेट के ज़रिए उठाया जा सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here