Apple Watch Series 7 की बिक्री आज से, मिलेगा नो-कॉस्ट EMI का फायदा

0
19


नई दिल्ली. ऐपल की नेक्स्ट जेनरेशन वॉच सीरीज 7 की बिक्री आज से शुरू हो रही है. ऐपल ने वॉच की खरीद पर कैशबैक के साथ-साथ EMI विकल्पों का भी ऐलान किया है. ऐपल वॉच सीरीज 7 (41 mm) 41,900 रुपये से शुरू होती है, लेकिन कैशबैक के बाद 38,900 रुपये में खरीदी जा सकती है. ऐपल वॉच सीरीज 7 (45 mm) 44,900 रुपये में आती है, लेकिन कैशबैक के बाद 41,900 रुपये में खरीदी जा सकती है. यदि आप नो-कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) पर इसे खरीदना चाहते हैं तो एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) कार्ड्स के माध्यम से कर सकते हैं.

इस नई सीरीज 7 को हरे, नीले, मिडनाइट, स्टारलाइट (प्रोडक्ट) लाल रंगों में लॉन्च किया गया है. इसके अलावा, स्टेनलेस स्टील के मॉडल सिल्वर, ग्रेफाइट गोल्ड स्टेनलेस स्टील में उपलब्ध होंगे. बता दें कि इसी साल आईफोन 13 के लॉन्चिंग इवेंट पर इस वॉच के बारे में भी अनाउंसमेंट की गई थी. विदेशों में इसकी कीमत 399 डॉलर रखी गई थी.

ये भी पढ़ें – सैमसंग का ये 5G फोन खरीदने वालों को मिला एक और ऑप्शन, 6000 का कैशबैक भी

क्या विशेष है इस वॉच में

Apple Watch Series 7 की डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग IP6X है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी लाइफ 18 घंटे की है. यह पुरानी वॉच सीरीज के मुकाबले 30% तेजी से चार्ज होती है. यह स्मार्टवॉच ऐपल के watchOS 8 पर चलती है और QuickPath के साथ एक फुल की-बोर्ड सपोर्ट के साथ आती है. इसमें ECG और ब्लड ऑक्सीजन मॉनीटर किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें – WhatsApp पर होने वाले हैं बड़े बदलाव, ये नए फीचर कर देंगे आपका काम आसान!

नई वॉच नए वॉच फेस के साथ बाजार में उतारी गई है. वर्कआउट के दौरान इसका फॉल डिटेक्शन फीचर भी यूजर्स के काफी काम आ सकता है. ऐपल का दावा है कि Apple Watch Series 7 कंपनी की अब तक की सबसे अच्छी और टिकाऊ Apple वॉच साबित होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here