Apple अपने App Store पर एक बार फिर लाया ‘Report a Problem’ फीचर, यूजर्स को ऐसे होगा फायदा

0
17


Apple अपने ‘Report a Problem’ बटन को ऐप स्टोर पर एक फिर से पेश कर रहा है. यह टूल पिछले कई सालों से गायब था. इस टूल की मदद से यूजर्स ऐसे ऐप को रिपोर्ट करने में आसानी होगी जो फेक हैं या फिर किसी फ्रॉड में शामिल हैं. अलग-अलग यूजर्स ने ट्विटर पर जानकारी दी कि ऐप स्टोर में बटन जोड़ा गया है, जिसमें डेवलपर कोस्टा एलीफथेरियो भी शामिल हैं. माना जा रहा है कि इसे iOS 15 अपडेट के साथ पेश किया जाएगा. 

मिले कई बग
Apple ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट iPhone 13 सीरीज और आईओएस 15 लॉन्च किया है. कई यूजर्स ने बताया है कि iOS 15 में कई बग हैं जो डिवाइस के कुछ फीचर्स के यूज में प्रॉब्लम क्रिएट कर रहे हैं. यूजर्स ने ये भी बताया कि वे अपनी Apple Watch के जरिए फोन को अनलॉक भी नहीं कर पा रहे हैं. Apple ने यूजर्स की इस शिकायत को मान लियाा है और कहा है कि एक अपडेट जारी किया जा रहा है, जिससे ये समस्या ठीक हो जाएगी.

आ रही ये दिक्कतें
“Apple ने एक ऐसे ईश्यू को आइंडेटिफाई किया है जिसमें यूजर्स Apple वॉच के साथ अनलॉक iPhone 13 डिवाइस को यूज नहीं कर पा रहे हैं. अगर आप फेस मास्क पहनकर अपने iPhone को अनलॉक करने का प्रयास करते हैं, या फिर आप Apple वॉच के साथ अनलॉक सेट करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं तो आप Apple वॉच के साथ कम्यूनिकेट नहीं कर सकेंगे. वहीं कंपनी ने कहा है कि जो यूजर्स iOS 15 का यूज कर रहे हैं उनके लिए इस प्रॉब्लम को फिक्स कर लिया गया है. ये सॉफ्टवेयर अपडेट लगभग 553.7MB का है.

ये भी पढ़ें

Facebook, WhatsApp, Messenger और Instagram क्यों हुए डाउन और कितना हुआ इससे नुकसान, जानें सारी डिटेल

Microsoft Windows 11 आज होगा रिलीज, अपने PC में इंस्टॉल कर सकते हैं या नहीं ऐसे करें चेक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here