5160mAh बैटरी वाले Poco के इस बजट फोन की रिकॉर्ड तोड़ सेल! 1 दिन में बिक गया 1 लाख स्मार्टफोन

0
40


भारत में तीसरे सबसे बड़ा ऑनलाइन स्मार्टफोन ब्रांड पोको के फोन लोगों के बीच खूब पॉपुलर हो रहे हैं. इसी बीच पता चला है कि कंपनी का पोको X3 Pro फ्लिपकार्ट सेल में लोगों की पसंद बना हुआ है. दरअसल पोको ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कंपनी ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के पहले दिन पोको X3 Pro की 1,00,000 यूनिट्स की बिक्री हुई है. जानकारी के लिए बता दें कि सेल में डिस्काउंट के बाद इसे 15,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

पोको X3 प्रो में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल HD+ रेजोलूशन के साथ आता है. इसमें 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ और टच सैंपलिंग 240Hz मौजूद है. प्रोटेक्शन केलिए फोन पर Corning Gorilla ग्लास 6 प्रोटेक्शन दी गई है. सॉफ्टवेयर के तौर पर ये पोको लॉन्चर 2.0 (एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड) के साथ MIUI 12 पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: PDF फाइल को आसानी से Word फाइल में करें कन्वर्ट! यहां जानें सभी स्टेप्स)

परफॉर्मेंस के लिए पोको X3 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर दिया गया है, जो कि 8GB RAM के साथ आता है.  फोन में UFS 3.1 स्टोरेज (128GB) मौजूद है.. इसका बेस मॉडल 6GB+128GB स्टोरेज के साथ आता है. इसमें बेहतर थर्मल परफॉर्मेंस के लिए लिक्विड कूल टेक्नोलॉजी प्लस मौजूद है.

कैमरे के तौर पर पोको X3 Pro में 48 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें रियर पर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. ग्राहक इस फोन को तीन कलर ऑप्शन गोल्डेन ब्रोज़, ग्रेफाइट ब्लैक और स्टील ब्लू में खरीद सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- Wifi की स्लो स्पीड को बढ़ाने के लिए ज़रूर अपनाएं ये आसान ट्रिक्स, मिनटों में हो जाएगा काम) 

फोन में 5,160mAh की बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 5,160mAh की बैटरी दी गई है. इसके अलावा इसमें Widevine L1 सर्टिफिकेशन के साथ HDR 10 सपोर्ट, स्टीरियो स्पीकर्स, ऑडियो क्वालिटी के लिए क्वालकॉम aptX HD, IR ब्लास्टर, हेडफोन जैक दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here