20 अक्टूबर को सैमसंग का इवेंट, लॉन्च हो सकता है इस साल का सुपर फोन!

0
19


नई दिल्ली. सैमसंग ने अपने अपने इवेंट की तारीख की घोषणा कर दी है. कंपनी इस महीने की 20 तारीख को ‘Galaxy Unpacked Part 2’ इवेंट आयोजित करने वाली है. हालांकि सैमसंग ने अभी तक यह जानकारी नहीं दी है कि इस इवेंट से क्या लॉन्च किया जाएगा, लेकिन गैजेट्स जगत में एक माहौल जरूर बन गया है. इससे पहले गूगल (Goolge) और ऐपल (Apple) भी अपने इवेंट्स की घोषणा कर चुकी हैं. 18 अक्टूबर को गूगल का इवेंट है तो 19 को ऐपल का इवेंट होने वाला है. कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, 20 अक्टूबर को भारतीय समयानुसार शाम को साढ़े 7 बजे यह इवेंट शुरू होगा.

गैलेक्सी S21 का फैन एडिशन (Galaxy S21 FE)

कुछ समय पहले टिपस्टर जोन प्रोसर (Jon Prosser) ने जानकारी दी थी कि सैमसंग अक्टूबर की 29 तारीख को गैलेक्सी एस21 एफई स्मार्टफोन पेश कर देगी. टिपस्टर ने कहा था कि 29 अक्टूबर को लॉन्च होने के एक सप्ताह पहले यानी 20 अक्टूबर को यह फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. ऐसे में कुछ हद तक कयास लगाए जा रहे हैं कि 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले Galaxy Unpacked Part 2 इवेंट के मंच से सैमसंग Galaxy S21 FE यानी Fan Edition पेश किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें – 18 को एप्पल का ‘अनलीशड’ इवेंट, लॉन्च हो सकते हैं M1X मैकबुक प्रो, एयरपॉड्स 3

गैलेक्सी S21 का फैन एडिशन की स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग Galaxy S21 FE के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन 6.4 इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले पर लॉन्च किया जा सकता है, जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करेगा. इस मोबाइल फोन में पंच-होल इनफिनिटी ‘ओ’ एमोलेड डिसप्ले देखने को मिल सकती है. यह स्मार्टफोन White, Graphite, Lavender और Olive Green कलर में बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है.

ये भी पढ़ें – फेसबुक ने यूजर्स को दी और पावर, यूजर बना पाएंगे लाइव ऑडियो रूम्स!

सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई को एंड्रॉयड 11 पर पेश किया जा सकता है जो कि सैमसंग वन यूआई 3.1.1 के साथ काम करेगा. वहीं प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट देखने को मिल सकता है. सामने आया है कि यह सैमसंग फोन 8GB रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसके साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलने की संभावना है.

कैसा होगा डिजाइन

सैमसंग Galaxy S21 Fan Edition के डिजाइन की बात करें तो लीक हुई फोटोज़ के मुताबिक फोन के लोवर पैनल पर स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ सिम ट्रे भी दिया जाएगा. वहीं वॉल्यूम रॉकर और पावन बटन फोन के दाएं पैनल पर देखने को मिलेंगे. लीक के अनुसार सैमसंग Galaxy S21 FE स्मार्टफ़ोन इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट करेगा वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here