12GB RAM, 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 13 अक्टूबर को लॉन्च होगा OnePlus 9RT, जानें खासियत

0
42


वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 9RT जल्द दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फोन को चीन में 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का नया फोन, वनप्लस 9R का सक्सेसर फोन होगा. पता चला है कि वनप्लस 9RT में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जाएगा. नया फोन वनप्लस चाइना की वेबसाइट और JD.कॉम पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, और अब लिस्टिंग पर वनप्लस 9RT का ब्लैक वेरिएंट भी सामने आया है. पता चला है कि नया फोन दो स्टोरेज वेरिएंट 8GB+128GB और 12GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा.

पावर के लिए नए फोन में 4500mAh की बैटरी दी जाएगी, और इसमें Warp चार्ज 65T रैपिड चार्जिंग  मिलेगी. इसके अलावा कंपनी ने कंफर्म किया है कि इसमें पहली बार E4 AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. टीज़र पोस्ट में डिस्प्ले साइज़ की जानकारी नहीं दी गई है.

OnePlus 9RT में उम्मीद की जा रही है कि इसमें 6.55 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. फोन में 120Hz का रिफ्रेश का रिफ्रेश रेट स्क्रीन मिल सकती है. फोन 8 जीबी/ 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ पेश किया जा सकता है.

फोन में हो सकता है 50 मेगापिक्सल कैमरा…
कैमरे के तौर पर इस फोन में दमदार कैमरा सेटअप मिलता है.  रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में प्राइमरी कैमरा Sony IMX766 सेंसर और तीन रियर कैमरे के साथ आ सकता है. इसमें 50 मेगापिक्सल के अलावा 8 मेगापिक्सल या 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here