108 मेगापिक्सल वाले Redmi के नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस लीक, यहां देखें

0
39

[ad_1]

नई दिल्ली. शाओमी के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर है. पता चला है कि कंपनी एक बेहतरीन स्मार्टफोन पर काम कर रही है. इसका नाम बताया जा रहा है रेडमी के 50 (Redmi K50). पता चला है कि कंपनी इसके तीन मॉडल लांच कर सकती है, जिनमें रेडमी K50, रेडमी K50 Pro और रेडमी के 50 प्रो प्लस शामिल हो सकते हैं.

हालांकि कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है. यह जानकारी एक टिपस्टर के जरिए सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. चाइनीस टिपस्टर ने इस स्मार्टफोन के बारे में काफी कुछ सूचनाएं लीक की है, यहां तक कि इस फोन के स्पेसिफिकेशंस भी.

ये भी पढ़ें – कैमरा में इस फोन का नहीं कोई सानी! सेल में मिल रहा ₹5000 का भारी डिस्काउंट

क्या हो सकते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस

टिप्स्टर के अनुसार, यह फोन टॉप-सेंटर पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा. कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ AMOLED पैनल ऑफर करने वाली है. फोन में K40 Pro+ की तरह 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा. फोन कम से कम 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. इसमें स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट मिलने की संभावना है.

ये भी पढ़ें – 25,000 रुपये से कम में मिल रहे हैं शानदार लैपटॉप, शुरुआत ₹18,990 से

108 मेगापिक्सल का कैमरा

फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन बहुत अच्छा साबित हो सकता है. इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिए जाने की बात कही गई है. यह प्राइमरी कैमरा पेरिस को जूम लेंस के साथ आएगा. कंपनी ने इसमें 5000 एमएएच की बैटरी भी दी है ऐसा टिप्स्टर का दावा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here