सैमसंग ला रहा है सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! चेक करें कीमत और बाकी फीचर्स

0
41

[ad_1]

नई दिल्ली. सैमसंग 2022 की शुरुआत में एक नया 5G फोन उतारने की तैयारी में है. पता चला है कि ये फोन महंगा नहीं होगा, बल्कि कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy A13 5G फोन कंपनी का सबसे सस्ता 5G फोन हो सकता है. हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन का आधिकारिक डिजाइन या स्पेसिफिकेशंस जारी नहीं की हैं, मगर एक टिपस्टर के माध्यम से इसका फर्स्ट लुक सामने आया है. इस फोन की कीमत लगभग 20-21 हजार रुपये तक हो सकती है.

टिप्स्टर Steve Hemmerstoffer ने Samsung Galaxy A13 5G का फर्स्ट लुक जारी किया है. सैमसंग के इस फोन में वाटर ड्रॉप नॉच इनफिनिटी-वी डिस्प्ले मिलेगा. फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. हैंडसेट प्लास्टिक फ्रेम और प्लास्टिक रियर पैन के साथ आएगा. रियर साइड में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जो वर्टिकली लगा होगा. इस कैमरा सेटअप में आपको वाइड एंगल लेंस भी मिलेगा. 

रैम और स्टोरेज कितनी होगी?

सैमसंग इस फोन में 4GB RAM और 64GB स्टोरेज दे सकता है. डिवाइस पर आधारित OneUI के साथ आएगा. हालांकि, इसमें एंड्रॉइड 12 का अपडेट भी मिलेगा. हैंडसेट ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. 

ये भी पढ़ें – 12GB RAM, 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 13 अक्टूबर को लॉन्च होगा ये फोन

डिवाइस को पावर देने के लिए की बैटरी दी जा सकती है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें USB Type-C 2.0 पोर्ट मिलेगा. हैंडसेट 8.9mm मोटाई का होगा. कैमरा ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा. सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.

अमेरिका में कीमत

साल 2022 की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है. अमेरिका में इसकी शुरुआती कीमत 290 डॉलर (लगभग 21 हजार रुपये) हो सकती है. भारतीय बाजार में यह फोन इससे कम कीमत पर लॉन्च हो सकता है. हालांकि, कंपनी ने इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here