सिर्फ 89 रुपये के रिचार्ज पर मिल जाएगा Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन, मिलेगा 6GB डेटा और कई फायदे

0
84

[ad_1]

लोगों के बीच OTT प्लेटफॉर्म का क्रेज काफी बढ़ गया है. ग्राहकों को अपने मोबाइल में डेटा भी इसलिए ज्यादा चाहिए होता है, क्योंकि अब वह फोन पर ही फिल्में, वेब सीरीज़, और टीवी शोज़ का आनंद लेते हैं. OTT प्लेटफॉर्म की सर्विस का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को इनका मेंबर्स बनना पड़ता है. OTT प्लेटफॉर्म को देखने के लिए ग्राहकों को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है, जिसकी वजह से कई ग्राहक इनको देख नहीं पाते. ऐसे में कई टेलिकॉम कंपनियां प्रीपेड प्लान के साथ OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही हैं.

जानें कैसे 89 रुपये में पा सकते हैं Amazon प्राइम: एयरटेल के ऐड ऑन प्लान्स में 89 रुपये के प्लान में ये सबसे सबसे फायदेमंड प्लान है. इसमें एयरटेल ग्राहक को 89 रुपये और 6GB डेटा मिलता है. साथ ही Amazon प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन और फ्री हैलो ट्यून्स का एक्सेस भी मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी आपके प्लान की वैलिडिटी तक मिलती है.

(ये भी पढ़ें- Wifi की स्लो स्पीड को बढ़ाने के लिए ज़रूर अपनाएं ये आसान ट्रिक्स, मिनटों में हो जाएगा काम) 

एयरटेल के 100 रुपये से कम एड ऑन प्लान्स
एयरटेल 250 रुपये से कम की कीमत के कई सारे एड ऑन प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है, जिनकी कीमत 48 रुपये से शुरू है. 48 रुपये का ऐड-ऑन प्लान में आपको 3GB डेटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी मेन प्लान जितनी होती है. 78 रुपये के प्लान में 5GB डेटा मिलता है. एयरटेल के 98 रुपये के प्लान में 12GB डेटा मिलता है.

इसके अलावा एयरटेल ने हाल में ही अपने सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान को बंद कर 79 रुपये का प्लान पेश किया है. एयरटेल ने अपना 49 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान बंद कर दिया है. अब ये प्लान एयरटेल ने 79 रुपये का कर दिया है, लेकिन इसमें ग्राहकों को डबल बेनेफिट मिल रहा है.

(ये भी पढ़ें- Google Drive से डिलीट हो गई है कोई File या Photo तो न हों परेशान! आसानी से पा सकते हैं वापस) 

एयरटेल का 79 रुपये का प्लान 64 रुपये टॉकटाइम मिलेगा और रोजाना 200MB डेटा भी मिलेगा. एयरटेल इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी दे रही है. ये प्लान ग्राहकों को डबल डेटा के साथ चार गुना ज़्यादा आउटगोइंग मिनट दे रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here