वॉट्सऐप ला रहा है Undo बटन, किस काम आएगा और कैसे करेंगे Use? जानिए

0
32

[ad_1]

WhatsApp फिलहाल में Undo और Redo बटन पर काम कर रहा है.

WhatsApp फिलहाल में Undo और Redo बटन पर काम कर रहा है.

WhatsApp फिलहाल में Undo और Redo बटन पर काम कर रहा है. यह नया फीचर्स यूजर्स को गलती से पोस्ट किए गए स्टेटस अपडेट को तुरंत डिलीट करने में मदद करेगा.

नई दिल्ली. वॉट्सऐप कई तरह के नए फीचर्स के साथ अपने प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने पर फोकस कर रहा है. एक रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp फिलहाल में Undo और Redo बटन पर काम कर रहा है. यह नया फीचर्स यूजर्स को गलती से पोस्ट किए गए स्टेटस अपडेट को तुरंत डिलीट करने में मदद करेगा. यह बटन Status Sent मैसेज के ठीक बगल में लिखा होगा, यानी स्टेटस लगते ही आप तुरंत एक्शन ले सकते हैं.

अभी इन लोगों को मिल रहा है ये वर्जन
इसको लेकर WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में Undo बटन दिया गया है. ये स्टेटस Sent के ऑपिजिट साइड में होता है. WhatsApp का Undo बटन स्टेटस अपडेट के लिए WhatsApp एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.21.22.6 में उपलब्ध है. कुछ बीटा टेस्टर को ये फीचर वॉट्सऐप एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.21.22.5 में दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें – Instagram पर Reels बनाना अब पहले से ज़्यादा होगा मज़ेदार

यूजर्स की शिकायत रही है कि कई बार गलती से स्टेटस पर तस्वीरें या वीडियो अपलोड हो जाती हैं, जिससे कई बार उसे परेशानी होती है. गौरतलब है कि वॉट्सऐप स्टेटस पर डाली गईं स्टोरीज 24 घंटे के बाद अपने आप गायब हो जाती हैं, लेकिन अब एक ऐसे फीचर पर काम किया जा रहा है जो यूजर्स को अनजाने में पोस्ट किए गए स्टेटस अपडेट को तुरंत हटाने की अनुमति देगा. यानी यूजर्स को अब वॉट्सऐप पर अनजाने में हुए पोस्ट को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है. गौरतलब है कि वॉट्सऐप पर पहले से ही यूजर्स को स्टेटस डिलीट करने का ऑप्शन मिलता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here