लॉन्च से महज 2 दिन पहले लीक हई रेडमी वॉच 2 की कीमत, फटाफट जानिए

0
23


नई दिल्ली. रेडमी नोट 11 सीरीज के साथ रेडमी की वॉच 2 लांच (Redmi Watch 2) होने वाली है. इसकी अधिकारिक लॉन्चिंग 28 अक्टूबर को चीन में है. लॉन्चिंग से महज दो दिन पहले ही इसके बारे में कुछ बातें सामने आई हैं जैसे कि इसका साइज और इसका प्राइस क्या रहने वाला है. चीन की कॉमर्स साइट jd.com पर इसकी कीमत देखी गई है. 2 दिन पहले ही रेडमी नोट 11 की कीमतें भी इसी तरीके से चाइनीस टिप्स्टर ने लीक की थीं.

GizmoChina ने रेडमी वॉच 2 की कीमत jd.com पर देखी. उनकी एक रिपोर्ट के अनुसार रेडमी 2 वॉच की कीमत 399 चीनी युआन हो सकती है जो कि रुपयो में लगभग 4600 बनती है. वेबसाइट के ‘Guess You Like’ विजेट में स्पॉट की गई वॉच पर जब क्लिक किया गया तो एक मैसेज आया कि ये स्मार्टवॉच अभी लॉन्च नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें – क्या ऐपल के एयरपॉड प्रो 2 में केस में भी स्पीकर होगा? जानिए इसकी हकीकत

बड़ा होगा डिस्प्ले का साइज
इधर बताता है कि रेडमी की ये वॉच 1.6 इंच डिस्प्ले के साथ आएगी, जबकि ओरिजिनल रेडमी वॉच 1.4 इंच डिस्प्ले में थी. नई वाच में AMOLED डिस्प्ले होगा, न कि LCD. यदि हम पुराने मॉडल से तुलना करें तो इसका डिस्प्ले ज्यादा अच्छा होगा. यही नहीं AMOLED डिस्प्ले के चलते इसकी बैटरी भी ज्यादा समय तक चलेगी.

ये भी पढ़ें – 120W सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होगा रेडमी नोट 11 प्रो

Jd.com में रेडमी Y2 को फ्री सेल रजिस्ट्रेशन के लिए खोल दिया है. इसके लिए 50 चीनी युआन चुकाने होंगे, लगभग 600 रुपये. इसे तीन अलग रिस्ट स्ट्रैप कलर में पेश किया गया है Elegant Black, Ivory, and Space Blue. ये रंग चीनी भाषा में थे, जिन्हें की मशीनी अनुवाद से अंग्रेजी में लिखा गया है. समझा जा रहा है कि ये वॉच फोन से कनेक्ट रहने के दौरान रियल-टाइम नोटिफिकेशन्स देगी और साथ ही फिटनेस ट्रैकिंग फीचर भी होंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here