बेहद सस्ता मिल रहा है Samsung का 6GB RAM वाला धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh की बैटरी

0
35

[ad_1]

सैमसंग (Samsung) ने अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करता है. ग्राहक कंपनी के बजट फोन से लेकर प्रीमियम फोन तक के फोन को अच्छी डील और ऑफर पर घर ला सकते हैं. ऐसे में अगर आप भी कोई ऐसा फोन खरीदना चाहते हैं, जिसकी कीमत ज़्यादा न हो और वह 6जीबी रैम जैसे फीचर्स के साथ आता हो, तो आपको बता दें कि ग्राहक सैमसंग गैलेक्सी M12 (6GB RAM) (Samsung galaxy M12) को काफी कम कीमत में घर ला सकते हैं.

सैमसंग के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक ये फोन 11,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, और ग्राहकों को ये फोन ‘Best Buy’ के तहत 10349 रुपये में मिल जाएगा.

इसके अलावा ICICI बैंक कार्ड के तहत फोन पर 10% का कैशबैक मिलेगा. इतना ही नहीं अगर ग्राहक फोन सैमसंग शॉप ऐप के तहत फोन पर 350 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस…

Samsung Galaxy M12 में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 720×1600 पिक्सल का है. डुअल सिम सपोर्ट वाला ये फोन एंड्रॉयड OS पर बेस्ड One UI Core पर बेस्ड है. फोन में TFT इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दी गई है. इसमें Exynos 850 प्रोसेसर और तीन वेरिएंट दिए गए हैं, जिसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज, 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज और 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

तीन कलर में खरीद सकेंगे फोन…
ग्राहक इस फोन को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में खरीद सकते हैं.  कैमरे के तौर पर इस नए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, f/2.0 अपर्चर के साथ दिया है. दूसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, जिसका अपर्चर f/2.2 है और तीसरा और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर, मैक्रो लैंस है. इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए Samsung Galaxy M12 में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 4G नेटवर्क पर 58 घंटे के बैकअप देती है कनेक्टिविटी के लिए फोन में पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS/A-GPS, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here