बजट सेगमेंट में लॉन्च हुए ये दो HD साउंड वाले नेकबैंड, Xiaomi को ऐसे देंगे टक्कर

0
43


बजट सेगमेंट में FLiX ने अपने दो नए वायरलेस नेकबैंड्स लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने Blaze Lite 100 और Blaze Lite 110 दो वायरलेस नेकबैंड्स मार्केट में उतारे हैं. ये दोनों लंबी बैटरी लाइफ और बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं. डिजाइन के मामले में ये काफी बेहतर हैं. Blaze Lite 100 की कीमत 1499 रुपये है और Blaze Lite 110 की कीमत 1399 रुपये है. देखते हैं इनमें क्या-क्या फीचर्स दिए गए हैं.

Blaze Lite 100
फीचर्स की बात करें तो Blaze Lite 100 डिजाइन थोड़ा स्पोर्टी है. बेहतर साउंड के लिए इसमें 10mm के ड्राइवर दिए गए हैं, जो एचडी साउंड क्वॉलिटी ऑफर करते हैं. इसमें कंपनी 110mAh की बैटरी है जिसको लेकर दावा है कि यह सात घंटे तक चलती है. कंपनी के अनुसार इस नेकबैंड को चार्ज होने में लगभग 1.5 घंटे का समय लगता है. इस नेकबैंड में गूगल असिस्टेंट और सिरी का भी सपोर्ट मिलता है. यह नेकबैंड यह ड्यूल पेयरिंग फीचर के साथ आता है.

Blaze Lite 110
वहीं बात Blaze Lite 110 की करें तो इसका साउंड थोड़ा बेहतर हैं, क्योंकि इसमें 14.2mm के ड्राइवर लगे हैं. इस नेकबैंड मेंगूगल असिस्टेंट और सिरी का भी सपोर्ट मिलता है. यह ड्यूल पेयरिंग फीचर के साथ आता है. यह नेकबैंड भी सात घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है और इसे चार्ज होने में करीब 2 घंटे का समय लगता है. कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है और इसकी रेंज 10 मीटर तक है.

Xiaomi से होगी टक्कर
FLiX के इन नए Blaze Lite 100 और Blaze Lite 110 वायरलेस नेकबैंड्स की टक्कर Xiaomi के नेकबैंड्स से होगी. शाओमी के नेकबैंड्स भी काफी पसंद किए जाते हैं, लेकिन कम कीमत में ज्यादा फीचर्स और बढ़िया क्वालिटी की वजह से FLiX के इन नए वायरलेस नेकबैंड्स भी बेहतर ऑप्शंस हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें

Redmi Note 10 Lite स्मार्टफोन को पहली बार खरीदने का मिल रहा मौका, डिस्काउंट पाने के लिए करना होगा ये काम

Google Drive Trick: Google Drive से डिलीट हुई फाइलों को कर सकते हैं रिकवर, जानें स्टेप-बाय-स्टेप प्रोसेस



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here