नींबू जैसे रंग का फोन! 13 अक्टूबर को हो रहा है लॉन्च, चेक करें डिटेल

0
50

[ad_1]

नई दिल्ली. आपने ब्लैक, व्हाइट, क्रीम, ग्रीन, ब्लू समेत कुछ और रंगों या उनके शेड्स के फोन देखे होंगे, लेकिन किसी स्मार्टफोन का ऐसा रंग कभी नहीं देखा होगा. वीवो (Vivo) का V21 5G फोन इसी साल तीन रंगों – सनसेट डैजल, आर्कटिक व्हाइट और डस्क ब्लू में लॉन्च हुआ था. कंपनी अब इसी फोन का एक और रंग नियॉन स्पार्क (Neon Spark) बाजार में लाने की तैयारी कर रही है. नियॉन स्पार्क रंग नींबू जैसा पीला दिखाई देता है. रिपोर्ट है कि इसी महीने की 13 तारीख (13 अक्टूबर) को फोन ये नया कलर मार्केट में आ जाएगा. इस फोन का रंग कोई लेगा या नहीं, ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

क्या होगी नए कलर की कीमत?

मिली जानकारी के अनुसार यह फोन उन्हें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ लांच होगा जो कि पहले से मौजूद फोन में है. इसमें सिर्फ रंग का ही फर्क होगा. हालांकि इसकी कीमत के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है कि यह पहले से मौजूद फोन के बराबर होगी या अलग. बता दें कि वीवो v21 के 8GB + 128 GB वेरिएंट का भारत में बेस प्राइस ₹29,990 है. वहीं इसके 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में प्राइस थोड़ा बढ़कर ₹32,990 हो जाता है. कुछ बैंक जैसे कि आईसीआईसीआई और कोटक के कार्ड इस्तेमाल करके 2,500 रुपए तक का ऑफ कंपनी की तरफ से ऑफर किया जाता है. कंपनी कहती है कि यदि आप जियो नेटवर्क पर हैं तो आपको ₹10,000 के अतिरिक्त बेनिफिट मिलेंगे और उसके साथ ही एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें – 2022 में बड़ा धमाका करने की तैयारी में है सैमसंग

ये हैं इस फोन के फीचर्स

विवो के इस फोन की खासियतों का यदि जिक्र करें तो सबसे पहले इसके पतले डिजाइन को काफी पसंद किया गया है. इसकी मोटाई मात्र 7.29mm है. इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है. AMOLED डिस्प्ले है. स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 64MP के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी है. प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 44MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here