नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च : 5000mAh बैटरी, रिवर्स चार्जिंग और कीमत महज…

0
46

[ad_1]

नई दिल्ली. एक अच्छे बजट फोन की तलाश कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. आज एक ऐसा फोन लॉन्च हुआ है जो काफी सस्ता तो ही, साथ ही फीचर्स में भी जबरदस्त लग रहा है. हम बात कर रहे हैं वीवो वाई3एस (Vivo Y3s) की. इस फोन की कीमत महज 9,490 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टफोन के सबसे दमदार पहलू की बात करें तो इसकी बैटरी 5000mAh की पावर के साथ है. ये पावर आप इस फोन के लिए तो यूज कर ही सकते हैं, लेकिन अगर जरूरत पड़े तो फोन दूसरे फोन्स को भी चार्ज कर सकता है. जी हां, इसमें रिवर्स चार्जिंग का फीचर दिया गया है.

यदि कोई खरीदना चाहता है तो नो-कोस्ट ईएमआई (No-Cost EMI) का विकल्प भी दिया गया है, लेकिन ये विकल्प महज तीन महीनों के लिए है. इसे आप 18 अक्टूबर मतलब आज से ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें – ऊंचाई से गिरा दो, पानी में डुबा दो, इसे नहीं पड़ता कोई फर्क

क्या हैं इस फोन की विशेषताएं
कंपनी ने इस फोन को 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है. आप इसे तीन कलर्स- पर्ल वाइट, मिंट ग्रीन और स्टैरी ब्लू में खरीद सकते हैं. हैंडसेट FunTouch OS 11 पर काम करता है और इसमें 13MP का सेंसर मिलता है. Vivo Y3s स्मार्टफोन में 6.51-inch का Halo FullView LCD डिस्प्ले मिलता है, जो HD+ (1600×720) रेजलूशन के साथ आता है.

फोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मिलता है. हैंडसेट Android 11 Go Edition पर आधारित Funtouch OS 11 पर काम करता है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जबकि फ्रंट में कंपनी ने 5MP का सेल्फी कैमरा लेंस दिया है.

ये भी पढ़ें – ये टीम बनी Free Fire इंडिया चैंपियन 2021, मिला 35 लाख रुपये का इनाम

डुअल सिम और डुअल स्टैंड बाय मोड वाले इस फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट मिलता है, जिसमें दो सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन में Bluetooth 5.0, Wi-Fi, GPS और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here