गैजेट्स के लिए खास है ये हफ्ता: काफी कुछ निकलेगा ऐपल, गूगल और सैमसंग के पिटारे से

0
27


नई दिल्ली. आज सोमवार से शुरू हुआ सप्ताह गैजेट्स पसंद करने वाले लोगों के लिए खास रहने वाला है. इस हफ्ते लगभग हर बड़ी स्मार्टफोन और गैजेट बनाने वाली कंपनियों के इवेंट्स हैं. आज सोमवार रात को ऐपल (Apple) का इवेंट है, जिसके बाद मंगलवार को रियलमी (Realme) और बुधवार को सैमसंग (Samsung) का एक बड़ा इवेंट होने जा रहा है. और इसमें कोई शक नहीं है कि तीनों कंपनियां अपने अब तक के सबसे बेहतर स्मार्टफोन्स या फिर गैजेट्स की घोषणा करेंगी. तो जान लेते हैं किस इवेंट में क्या होने की संभावना है.

ऐपल का इवेंट आज
ऐपल (Apple) का इवेंट आज रात साढ़े 10 बजे से है. इस इवेंट में कंपनी अपना नया मैकबुक प्रो (Macbook Pro) लैपटॉप लॉन्च कर सकती है. यह लैपटॉप कई नए फीचर्स और बेहतर प्रोसेसर के साथ आने की संभवान है. माना जा रहा है कि इसका स्क्रीन साइज भी बड़ा हो सकता है. यह लैपटॉप ऐपल M1X चिपसेट के साथ आएगा. साथ ही यह चिपसेट न्यू मैक मिनी में भी नजर आता है.

ये भी पढ़ें – शाओमी तीसरे नंबर पर; ऐपल नंबर दो, कौन है नंबर वन कंपनी? जानिए

गूगल पिक्सल और रियलमी के इवेंट्स
ऐपल के अगले ही दिन मतलब मंगलवार को गूगल पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो लॉन्च होने वाले हैं. यह पिक्सल फॉल इवेंट खासतौर से नए पिक्सल 6 फोन के लिए किए जा रहे हैं, इन फोन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. ऐपल को टक्कर देने के लिए पिक्सल को अपग्रेड किया गया है. इसी दिन रियलमी भी एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है. यह इवेंट चीन में आयोजित होगा. यह रियलमी QS3 का लॉन्च इवेंट है. इसके साथ रियलमी T1 स्मार्टफोन भी लॉन्च होगी.

गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2
सैमसंग 20 अक्टूबर बुधवार को एक कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है. इस इवेंट में वनयूआई 4 ओएस जारी किया जा सकता है. साथ ही एक यूट्यूब चैनल ने हाल ही में दावा किया था कि इस इवेंट एक फोल्डेबल डिवाइस भी दस्तक दे सकता है. हालांकि कंपनी ने इस जानकारी को कंफर्म नहीं किया है. अब देखना ये होगा कि इन लगातार इवेंट्स में क्या-क्या खास निकलकर सामने आएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here