गुड न्यूज़ : BSNL के सबसे सस्ते प्लान हुए और भी ज्यादा सस्ते, जल्दी चेक करें

0
34

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने कुछ प्लान बदलाव के साथ पेश किए हैं. बीएसएनएल ने अपने तीन प्लान्स (56, 57 और 58 रुपये वाले) की दरों को कम किया है. 56 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान में 5600 सेकेंड्स का टॉक-टाइम 8 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है. वहीं 57 रुपये के प्लान में 10 जीबी डाटा के साथ Zing Entertainment music का एक्सेस 10 दिन की वैधता के साथ मिलेगा. 58 रुपये के रीचार्ज प्लान की बात करें, तो इस प्लान का इस्तेमाल प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग को 30 दिन तक आगे बढ़ाने के लिए किया जाता है.

प्लान हुए सस्ते, वैलिडिटी में कोई फर्क नहीं
नए बदलाव के बाद बीएसएनएल का 58 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान 57 रुपये का हो गया है, तो 57 रुपये वाला प्लान अब 56 रुपये में उपलब्ध है. वहीं 56 रुपये का प्लान घटकर 54 रुपये हो गया है. तीनों प्लान्स की वैलिडिटी में कोई बदलाव नहीं किया गया है. यूज़र्स अपने फोन से 123 पर एसएमएस भेजकर बदले हुए बीएसएनएल रिचार्ज प्लान प्राप्त कर सकते हैं. KeralaTelecom की रिपोर्ट के अनुसार, बीएसएनएल ने केरल में अपने ग्राहकों को अपडेट के बारे में सूचित किया है. बीएसएनएल साइट पर उपलब्ध डिटेल्स के अनुसार, यह चेंज आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, चेन्नई, दमन और दीव, गुजरात और हरियाणा सहित अन्य सर्किलों में भी लागू हुआ है.

ये भी पढ़ें – Samsung ने लॉन्च किए वॉच 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के बेस्पोक एडिशन, One UI 4 का टीजर जारी

इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस
Kerala Telecom ने जानकारी दी है कि बीएसएनएल ने अपने नेटवर्क पर प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग को भी इनेबल कर दिया है, जिसे यूज़र्स 50 रुपये देकर पा सकते हैं. ग्राहक को इसके लिए अपनी आईडी प्रूफ सबमिट करना होगा और प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस को एक्टिवेट कराने के लिए एप्लिकेशन फॉर्म सबमिट करना होगा. एप्लिकेशन सबमिट होने के बाद बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स को अपने अकाउंट में 57 रुपये या फिर मौजूदा 168 रुपये का प्लान एक्टिवेट कराना होगा. 68 रुपये का प्लान आपके बीएसएनएल नेटवर्क पर 90 दिनों तक इंटरनेशनल रोमिंग को एक्टिवेट कराता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here