अब तक के सबसे कम कीमत पर मिल रही है 55 इंच 4K Smart TV, मिलेगी HD क्वालिटी, धांसू साउंड

0
53

[ad_1]

Amazon पर आजकल चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर एक सीमित अवधि के लिए कई डिवाइस की कीमतों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल में कुछ बड़ी स्क्रीन वाली टीवी भी शामिल हैं जिनपर 65% तक की छूट मिल रही हैं. साथ ही डील को और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए बैंक की तरफ से अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है. सोनी ब्राविया 55-इंच 4K स्मार्ट टीवी पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, आइए जानते हैं इस डील के बारे मे:-

क्या हैं फीचर्स?
Sony Bravia 55-इंच 4K स्मार्ट टीवी एक स्लिम टीवी है. इसका LED पैनल 55 इंच का है जिसका रेज़ोलूशन 3840 x 2160 पिक्सल है. टीवी की डिस्प्ले HDR 10 और डॉल्बी विजन से सर्टिफाइड है. शोर ज्यादा न हो इसलिए इस स्मार्ट टीवी में 4K HDR X1 पिक्चर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. टीवी में डिस्प्ले के साथ 20W स्टीरियो स्पीकर सेटअप है जो डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें दो यूएसबी पोर्ट, चार एचडीएमआई पोर्ट, वाईफाई, एक ईथरनेट पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2 के साथ साथ और भी बहुत कुछ शामिल हैं. ये स्मार्ट टीवी Alexa, Google Assistant,  और Apple AirPlay को भी सपोर्ट करता है. इतना ही नहीं इस टीवी में क्रोमकास्ट बिल्ट-इन भी है.

Sony Bravia पर मिल रहा है 36,910 रुपये का भारी डिस्काउंट-
Sony Bravia 55-इंच 4K स्मार्ट टीवी का वास्तविक मूल्य 1,09,900 रुपये है लेकिन अमेज़न पर चल रही सेल के चलते ग्राहक इस स्मार्ट टीवी को सिर्फ 72,990 रुपये में खरीद सकते है, यानि ग्राहकों को मिलेगा 36,910 रुपये का भारी डिस्काउंट.

अगर आप एक्सिस और सिटी बैंक के उपयोगकर्ता हैं और यदि आप क्रेडिट/डेबिट का उपयोग करके टीवी खरीद रहे है तो आप और अधिक छूट का लाभ उठा सकते हैं.

क्या हैं नियम और शर्ते-
नियम और शर्तों के अनुसार, यदि आप दिए गए बैंको के क्रेडिट या डेबिट का लेनदेन करते है तो आपको 1,000 रुपये तक की 10 प्रतिशत की तत्काल छूट दी जाएगी. अगर आप ईएमआई का ट्रांजेक्शन करते है तो आपको 1,250 रुपये तक का 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल सकता है. आपको बता दे कि बैंक का ऑफर सिर्फ 17 अक्टूबर तक ही वैध हैं. इसलिए आप इस डील का जल्द से जल्द फायदा उठाएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here