WhatsApp ला रहा ये बेहद खास फीचर, ग्रुप चैट्स में DP की तरह यूज कर सकेंगे इमोजी और स्टिकर्स

0
53


WhatsApp अपने यूजर्स की बेहतर सुविधा के लिए नए-नए फीचर्स लेकर आता है और शायद इसीलिए ये ऐप दुनियाभर में काफी ज्यादा पॉपुलर है. इसी को आगे बढ़ाते हुए व्हाट्सऐप नया मजेदार फीचर लेकर आ रहा है, जिसमें यूजर्स इमोजी और स्टिकर्स को अपने वॉट्सएप ग्रुप चैट्स की DP की तरह यूज कर सकेंगे. इस फीचर के आने के बाद चैट में और भी ज्यादा मजा आएगा.

DP की तरह कर सकेंगे यूज
WhatsApp की अपडेट्स पर नजर रखने वाले WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सऐप एक ऐसे ग्रुप आइकन एडिटर के फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जिससे आप एक स्टिकर या इमोजी को अपने ग्रुप चैट की DP की तरह यूज कर सकेंगे. यूजर को बैकग्राउंड कलर को इमोजी या फिर स्टिकर के साथ यूज करने के दो ऑप्शन मिलेंगे. इनमें से जिस भी ऑप्शन को यूजर सलेक्ट करेंगे तो व्हाट्सऐप अपने हिसाब से एक ग्रुप इमेज सलेक्ट करके DP की तरह लगा देगा. 

मिलेंगे दो ऑप्शंस
रिपोट्स के मुताबिक जब आप किसी ग्रुप की DP को बदलने जाएंगे तो व्हाट्सऐप आपको मेनू में एक नया “emoji एंड stickers” ऑप्शन देगा और यूजर दोनों में से जो भी एक सलेक्ट करेगा, उसे बैकग्राउंड कलर के साथ डीपी की तरह सेट करने का ऑप्शन आ जाएगा. एक प्रीव्यू के बाद यूजर ‘Done’ करके ग्रुप की डीपी बदल सकता है. 

iOS यूजर्स के लिए होगा रोलआउट
बता दें कि पहले यह फीचर पहले सिर्फ व्हाट्सऐप के iOS यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा. हालांकि एंड्रॉयड के यूजर्स को यह फीचर बाद में मिल सकता है. iOS पर इस फीचर की टेस्टिंग फेज में है और इस फीचर के बीटा वर्जन के टेस्टिंग स्लॉट्स भी पूरे हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें

WhatsApp के iOS यूजर्स के लिए भी रोलआउट होगा एंड्रॉयड वाला ये खास फीचर, जानें कैसे करता है काम

WhatsApp ने रोलआउट किया फीचर जिसका आपको था लंबे समय से इंतजार, जानें डिटेल्स



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here