Twitter पर जल्द मिल सकती है 280 कैरेक्टर्स से ज्यादा की लिमिट, नए फीचर्स हो सकते हैं रोलआउट

0
32


माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter यूजर्स को जल्द ही एक अपडेट मिलने वाला है. जिसमें 280-कैरेक्टर की लिमिट को और बढ़ाया जा सकता है. कंपनी की तरफ से कहा गया कि 280 कैरेक्टर्स से आगे जाने पर ध्यान दे रहे हैं. हम ट्विटर पर हर किसी को खुद को अपने विचार रखने के लिए सक्षम करना चाहते हैं, हालांकि वे जिसमें फंफर्ट फील कर सकें. चाहे एक ट्वीट के जरिए से या फिर एक लाइव चैट में अपनी रियल आवाज का इस्तेमाल के जरिए से.

नए फीचर्स होंगे रोलआउट
वहीं ट्विटर कुछ और नए फीचर्स लेकर आने वाला है. कंपनी के प्रोडक्ट लीडर एस्थर क्रॉफर्ड के मुताबिक स्पेस फॉरमेट यूजर्स को नए तरीके से चैट में शामिल होने के लिए प्रोस्ताहित करेगा. उन्होंने कहा कि लाइव स्ट्रीम खत्म होने से लोगों को स्पेस ऑडियो को चलाने की अनुमति दे सकता है. साथ ही ट्विटर सुपर फॉलोअर्स की पहुंच बढ़ाने पर भी विचार कर रही है. ट्विटर हेड्स अप को रोल आउट करने वाला है, जो कि अभी टेस्टिंग फेज में है. 

Spaces को Block करने का मिलेगा ऑप्शन
दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Twitter पर चार नए फीचर्स जल्द ही जोड़े जाएंगे. इन नए फीचर्स के आने के बाद यूजर्स अपने Spaces के लिए नए रूल्स सेट कर सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स को Spaces को Block करने का भी ऑप्शन भी मिलेगा. यानि ट्विटर यूजर्स को लोगों के एक स्पेसिफिक ग्रुप के लाइव बातचीत को ब्लॉक करने की सुविधा मिलेगी. अभी ये फीचर टेस्टिंग फेज में है.

कर सकेंगे Reply
साथ ही रिपोर्ट में ये भी पता चला है कि Spaces के लिए यूजर्स को Replay का ऑप्शन भी दिया जाएगा. फिलहाल Spaces को यूजर कॉन्वर्जेशन लाइव होने के बाद ही उसे ज्वॉइन कर सकते हैं. साथ ही कॉन्वर्जेशन खत्म होने के बाद दोबारा इसे सुना नहीं जा सकता है.

ये भी पढ़ें

Tips: Facebook अकाउंट दूसरे के डिवाइस में रह गया है लॉग इन तो इस ट्रिक से मिनटों में करें Log Out

Tips: WhatsApp पर आपने मैसेज पढ़ा है या नहीं कोई पता नहीं लगा पाएगा, बस करना होगा ये काम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here