Samsung Galaxy F42 स्मार्टफोन इस दिन भारत में करने जा रहा एंट्री, मिलेगा 64MP का कैमरा

0
31


साउथ कोरियन कंपनी Samsung अपना नया स्मार्टफोन इस महीने के आखिर में लॉन्च कर सकता है. ई-कॉमर्स वेबसाइट से अपकमिंग स्मार्टफोन्स की जानकारी मिली है. माना जा रहा है कि ये फोन 29 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि ये तारीख आधिकारिक नहीं है, लेकिन संभावना है कि ये फोन इसी डेट को एंट्री कर सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy Wide5 को कंपनी भारत में Galaxy F42 के नाम से लेकर आ रही है. 

संभावित स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy F42 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुलHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर का यूज किया गया है. इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है. 

कैमरा
Samsung Galaxy F42 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा. साथ ही 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.  

5000mAh की है बैटरी
Samsung Galaxy F42 स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, डुएल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 

ये भी पढ़ें

Oppo के इस 6 GB रैम और 48MP कैमरा वाले स्मार्टफोन के लिए ज्यादा ढीली करनी होगी जेब, जानें कितने बढ़े दाम

Infinix के 5000mAh की बैटरी वाले स्मार्टफोन की पहली सेल आज, 10,999 रुपये है कीमत



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here