Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन ने मारी एंट्री, 12GB रैम के साथ मिलेगा दमदार प्रोसेसर

0
37


Realme ने अपना नया स्मार्टफोन GT Neo 2  को चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया है. भारतीय यूजर्स को अभी इसके लिए इंतजार करना पड़ सकता है. ये स्मार्टफोन Realme GT Neo का ही अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है. Relame के इस फोन में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए क्वाल कॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. स्मार्टफोन 8 लेयर कूलिंग सिस्टम से लैस है. भारत में ये फोन 30 हजार रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. देखते हैं इस स्मार्टफोन में क्या कुछ खास होगा.

ये हैं स्पेसिफिकेशंस
Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन में 6.62 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन (108Ox2400 पिक्सल) है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास का यूज किया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. फोन ऑक्टा-कोर क्वाल कॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. 

कैमरा
Realme GT Neo2 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कनेक्टिविटी
पावर के लिए Realme GT Neo2 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. दावा है कि इस फोन की बैटरी को महज 36 मिनट में जीरो से 100 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 

OnePlus Nord 2 से होगा मुकाबला
Realme GT Neo2 का भारत में OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन से मुकाबला होगा. इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 11 आधारित OxygenOS पर काम करता है. फोन  ऑक्टाकोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 8 GB रैम दी गई है. फोटोग्राफी के लिए OnePlus Nord 2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. साथ ही फोन में 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे और मौजूद हैं. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें

Smartphone Launch: iQOO Z5 स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आज करेगा एंट्री, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Discount Offer: Xiaomi के 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन पर मिल रही इतनी छूट, जानें कीमत और ऑफर्स



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here