Realme से लेकर Samsung तक, Flipkart Big Billion Days में लॉन्च होंगे 5 से ज़्यादा नए फोन

0
23


Flipkart Big Billion Days सेल जल्द दस्तक देने वाली है, और इस सेल में भारतीय ग्राहकों को कई नए फोन की लॉन्चिंग देखने को मिलेगी. ई-रिटेलर ने सेल में नए लॉन्च के लिए एक अलग से माइक्रोसाइट बनाई है, जिससे पता चला है कि सेल के दौरान ओप्पो, मोटोरोला,सैमसंग, वीवो और रियलमी जैसी कंपनियां अपने नए फोन की पेशकश करेंगी. वैसे को फ्लिपकार्ट ने आने वाली डिवाइस के बारे में नहीं बताया है लेकिन ये पहले ही कंफर्म हो चुका है कि 24 सितंबर को रियलमी नार्जो 50 सीरीज़ भारत में आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीख के बारे में नहीं बताया है, लेकिन लॉन्च के लिए बनाए गए माइक्रोसाइट से ‘Reveal Calender’ सेक्शन से खुलासा हुआ है कि नए फोन 24 सितंबर से 1 अक्टूबर के बीच लॉन्च किए जाएंगे.

(ये भी पढ़ें- सिर्फ 3 सिंपल Settings बदलने से सुपरफास्ट हो जाएगा आपका स्मार्टफोन, स्लो होने की झंझट खत्म)

कैलेंडर के मुताबिक सबसे पहले 24 सितंबर को रियलमी नार्ज़ो 50 आएगा. इसके बाद 27 सितंबर को ओप्पो और 28 सितंबर को 28 सितंबर को सैमसंग की डिवाइस पेश की जाएगी. पोको और और वीवो के नए फोन 30 सितंबर को पेश किए जाएंगे, और आखिर में 1 अक्टूबर को मोटोरोला अपना नया फोन लॉन्च करेगा. इस तरह से भारत में 6 कंपनियों के फोन आने के लिए तैयार हैं.

कितने बजे होगी लॉन्चिंग
जैसा कि हमें पता है कि रियलमी नार्ज़ो 50 सीरीज़ 24 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा. वहीं सैमसंग का गैलेक्सी M52 5G, 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे अमेज़न इंडिया पर लॉन्च किया जाएगा, इसलिए माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट सेल के दौरान सैमसंग अपना गैलेक्सी F42 पेश करेगी.

(ये भी पढ़ें- 2 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Realme का 8GB RAM वाला शानदार स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले)

वहीं माना जा रहा है कि ओप्पो सेल में ओप्पो A55 और Oppo F19s को लॉन्च कर सकती है. वीवो से उम्मीद की जा रही है कि वह भारत में अपनी X70 सीरीज़ को लॉन्च करेगी. आखिर में मोटोरोला के नए फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here