Realme के मुकाबले भारत में लॉन्च हुई ये खास स्मार्टवॉच, मिलेंगे 16 स्पोर्ट्स मोड्स

0
46


रियलमी को चुनौती देने लिए मोलाइफ (Molife) ने भारत में अपनी नई स्लिम और स्टाइलिश स्मार्टवॉच सेंस 320 (Sense 320) को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टवॉच की कीमत सीमित समय के लिए 2,79 रुपये (ब्लैक स्ट्रैप) और 2,999 रुपये (प्रीमियम क्वालिटी स्ट्रैप के साथ लिमिटेड एडिशन) रखी है. इन स्मार्टवॉच को Molifeworld और  ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं, स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये और 3,699 रुपये तय की गई है और यह अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगी. कुछ समय के बाद इन दोनों स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये और 3,699 रुपये होगी और ये अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगी. इस स्मार्टवॉच के जरिये कंपनी मास सेगमेंट को टारगेट करेगी.

मिलेंगे शानदार फीचर्स
स्मार्टवॉच स्मार्टवॉच में SpO2 और हार्ट  रेट की निगरानी के लिए सेंसर लगे हैं, जो सभी हेल्थ पेरामीटर्स को बताती है. Sense 320 प्रमुख स्वास्थ्य प्रणाली मेट्रिक्स जैसे ट्रू हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर, निरंतर हार्ट रेट की निगरानी, नींद पर नजर रखने और स्ट्रैस की निगरानी कुछ नाम प्रदान करता है. इसमें 1.7 इंच का IPS इन्फिनिटी डिस्प्ले लगा है जोकि काफी अच्छा है, स्मार्टवॉच का वजन महज 54 ग्राम है.

मिलेगा इन ऐप्स का सपोर्ट 
यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ को सपोर्ट करती है. इसमें कॉल, एसएमएस और न्यूज़ अपडेट के लिए पुश नोटिफिकेशन की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसमें व्हाट्सएप, फेसबुक, जीमेल, इंस्टाग्राम, लाइन और अन्य समान प्लेटफार्मों के लिए ऐप नोटिफिकेशन को एक्टिवेट किया जा सकता है. यह स्मार्टवॉच आईपी 68 सर्टिफाइड है और यह 16 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है. इसमें 200mAh बैटरी लगी है जोकि 7 दिनों तक चलती है जबकि 15 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है. इसका मुकाबला रियलमी समेत कई ब्रांड्स के साथ होगा. 

ये भी पढ़ें

Affordable 50MP Camera Phones: ये हैं 50MP ट्रिपल कैमरा वाले शानदार फोन, कीमत के मामले में भी हैं बेस्ट

WhatsApp Tips: WhatsApp पर आया मैसेज फर्जी है या सही, ऐसे करें पहचान



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here