Flipkart Big Billion Days सेल का ऐलान! बड़ी छूट पर मिलेंगे फोन, TV और फ्रिज जैसे सामान; जानें डील्स

0
5


Flipkart ने अपने फ्लैगशिप बिग बिलियन डेज़ (Big Billion Days) सेल का ऐलान कर दिया है. वैसे तो सेल की तारीख के बारे में नहीं बताया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी इस सेल को फेस्टिव सीज़न के दौरान पेश कर सकती है. इसका मतलब ये हुआ कि फोन को सितंबर के आखिर या अक्टूबर के शुरुआत में आयोजित किया जा सकता है. फ्लिपकार्ट ने टीज़र में बताया गया है कि सेल में नए लॉन्च, अलग-अलग कैटेगरी पर डिस्काउंट ऑफर्स मिलेंगे. इसमें स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक, अप्लायंस, फैशन, होम फर्निशिंग जैसी कैटेगरी मौजूद है.

सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने ICICI बैंक और Axis बैंक के साथ पार्टनरशिप की है. इसके अलावा खरीदारी पर कैशबैक पाने के लिए ग्राहक Paytm वॉलेट और UPI का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- पहले से काफी सस्ता मिल रहा है Samsung का 7000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 कैमरे)

iPhone पर मिलेगी भारी छूट
स्मार्टफोन की बात करें तो फ्लिपकार्ट आईफोन 12, आईफोन 12 मिनी और आईफोन SE पर भारी डिस्काउंट देगा. कंपनी की आईफोन 12 सीरीज़ पहले से ही डिस्काउंट प्राइज़ पर पेश की गई है. बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान फ्लिपकार्ट वीवो, ओप्पो और सैमसंग जैसे फोन पर भी डिस्काउंट देगा. टीज़र से पता चला है कि इंटेल पावर्ड लैपटॉप पर 40% का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा दूसरे लैपटॉप पर भी छूट दी जाएगी, जिसकी जानकारी बाद में दी जाएगी.

Flipkart ने TWS ईयरबड्स पर 60% का डिस्काउंट, स्मार्टवॉच पर 70% का डिस्काउंट और साउंडबार्स पर 80% का डिस्काउंट मिलेगा. वहीं टीवी सेट और छोटे अप्लायंस पर 70% का डिस्काउंट, वहीं फ्रिज को असल कीमत से आधी कीमत पर दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- आसानी से मिल सकता है खोए हुए एंड्रॉयड फोन का सारा डेटा, बस अपनाना होगा ये आसान तरीका…)

Fashion प्रोडक्ट पर भी छूट
फैशन और एक्सेसरीज़ सेगमेंट पर 60-80% की छूट, वहीं फर्निचर और मैटरेस पर 85% की छूट दी जाएगी. स्पेशल लॉन्च में NVIDIA RTX 3050 ग्राफिक कार्ड के साथ MSI गेमिंग लैपटॉप,कई TWS ईयरबड और स्मार्टवॉच पेश किए जा सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here