Amazon Great Indian Festival: ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की तारीखों में बदलाव, अब 3 अक्टूबर से शुरू होगी सेल

0
56


नई दिल्ली. दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) ने फेस्टिव सेल ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ (Great Indian Festival) की तारीखों में बदलाव का ऐलान किया है. कंपनी अब 4 अक्टूबर की बजाय 3 अक्टूबर से ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ शुरू करेगी. यह सेल करीब एक महीने चलेगी. इससे पहले कंपनी ने 4 अक्टूबर से यह सेल शुरू करने का ऐलान किया था.

वहीं, वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी कंपनी (Flipkart) ने बिग बिलियन डेज (Flipkart Big Billion Days Sale 2021) की तारीख में बदलाव का ऐलान किया है. अब इसकी शुरुआत 3 अक्टूबर से होगी जो 10 अक्टूबर तक चलेगी. इससे पहले कंपनी ने कहा था कि बिग बिलियन डेज का आठवां संस्करण इस साल 7-12 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा.

एक महीने तक चलेगी अमेजन की सेल
पिछले साल की तरह इस बार भी दोनों प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा बहुत कड़ी मानी जा रही है. फ्लिपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डेज’ सेल जहां 8 दिन तक चलेगी, वही अमेजन इंडिया की ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल करीब एक महीने तक चलेगी.

अमेजन प्राइम मेंबर्स को मिलेगा अर्ली एक्सेस का मौका
अमेजन के प्रवक्ता ने कहा, ”हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता ग्राहकों का विश्वास और विक्रेताओं तथा विशेष रूप से लाखों छोटे विक्रेताओं और पूरे भारत में हजारों स्थानीय दुकानदारों का हित है. हम अपने भागीदारों, छोटे व्यवसायों और ग्राहकों के लिए नए-नए प्रयोग करना जारी रखेंगे और वे आगामी फेस्टिव सीजन के लिए तैयार हैं.”

उन्होंने कि अमेजन इंडिया की ग्रेट सेल अब 3 अक्टूबर, 2021 से शुरू होगी और अमेजन प्राइम मेंबर्स को सबसे पहले सेल का लाभ उठाने की अनुमति दी जाएगी. कंपनी इस बारे में जल्द ज्यादा जानकारी शेयर करेगी.

ये भी पढ़ें- Gold Prices: सोना 2 महीने में 1359 रुपये हुआ सस्‍ता, जानें अभी निवेश करें तो 2020 में कितना मिल सकता है मुनाफा

 3 से 10 अक्टूबर तक चलेगी मायंत्रा की सेल
फ्लिपकार्ट ग्रुप की कंपनी मायंत्रा (Myntra) भी 3-10 अक्टूबर तक अपना बिग फैशन फेस्टिवल आयोजित कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here