20W के दमदार स्पीकर के साथ लॉन्च हुई Redmi की धांसू Smart TV, कीमत 16 हज़ार से भी कम…

0
27


शियोमी (Xiaomi) ने भारत में अपनी नई रेडमी स्मार्ट टीवी (Redmi Smart TV) लॉन्च कर दी है. ये टीवी दो स्क्रीन साइज़ 32 इंच और 43 इंच के साथ आती हैं, जिसे कंपनी ने एक ऑनलाइन इवेंट द्वारा पेश किया गया है. शियोमी की नई टीवी की सबसे खास बात के बारे में बात करें तो बता दें कि ये टीवी एंड्रॉयड 11 पर काम करता है, और इस समय में कोई भी टीवी इस OS पर कोई काम टीवी नहीं काम करती है. इसके अलावा इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है. इसमें बाकी ज़रूर फीचर के तौर पर इसमें डुअल बैंड Wifi, 20W स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो साउंड मिलता है.

रेडमी स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमच 15,999 रुपये है, जो कि इसके 32 इंच टीवी की है. वहीं इसकते 43 इंच मॉडल की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है. शियोमी ने टीवी की सेल डेट के बारे में तो नहीं बताया है, लेकिन ऐलान हुआ है कि Mi पर दिवाली के पहले दिन और अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- सिर्फ 3 सिंपल Settings बदलने से सुपरफास्ट हो जाएगा आपका स्मार्टफोन, स्लो होने की झंझट खत्म)

शियोमी फेस्टीव सीज़न के सिए इसपर स्पेशल सेल प्राइज़ भी देगी, लेकिन फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है.

नई Redmi Smart TV दो स्क्रीन साइज़ 32-inch और 43-inch में आती है. इसका 32-इंट वेरिएंट HD डिस्प्ले और इसका 43-inch वेरिएंट फुल HD डिस्प्ले के साथ आएगा. शियोमी ने अपने टीवी नें कस्टमाइज़ पिक्चर कंट्रोल दिया है. इसमें कनेक्टिविटी के तौर पर HDMI, 3.5mm जैक, USB, AV, Ethernet और Antenna पोर्ट दिए गए हैं.

एंड्रॉयड 11 पर काम करती है नई Smart TV…
शियोनी की ये नई स्मार्ट TV एंड्रॉयड 11 के साथ पैचवॉल UI 4 पर काम करेगी. शियोमी की कस्टम स्किन को हाल ही में Mi TV 5X के साथ पेश किया है. इसमें IMDb इंटीग्रेशन मौजूद हैस जिससे व्यूअर्स डायरेक्ट कंटेंट पेज से शोज़ और मूवी की रेटिंग देख सकेंगे.

(ये भी पढ़ें- 2 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Realme का 8GB RAM वाला शानदार स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले)

साउंड की बात करें तो रेडमी स्मार्ट टीवी में 20W स्पीकर्स के साथ आती हैं, जो डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है. ऑडियो सिस्टम DTS वर्चुअस के साथ आता है. बाकी फीचर्स के तौर पर इसमें डुअल बैंड, Wifi, ब्लूटूथ 5.0, ऑटो लो लेटेंसी मोड और कई खासियत मौजूद हैं. इसका डिस्प्ले वीविड पिक्चर इंजन का इस्तेमाल करेगा, और टीवी शियोमी के Make In India का हिस्सा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here