आ रही है Amazon Great Indian Festival सेल, बड़ी छूट पर मिलेंगे फोन, TV और ढेरों सामान

0
109

[ad_1]

अमेज़न की अनुअल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Amazon Great Indian Festival Sale) सेल का ऐलान कर दिया है. सेल की डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. ऑफिशियल टीज़र से पता चला है कि अमेज़न अपनी सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स और बाकी इलेक्ट्रॉनिक्स पर बड़ा डिस्काउंट देगा. फिलहाल डील्स के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है.

अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल 2021 की डेट के बारे में तो नहीं मालूम हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि इसे अक्टूबर के शुरुआती में पेश किया जा सकता है. अमेज़न ने कंफर्म कर दिया है कि इस सेल के लिए HDFC बैंक के साथ पार्टनरशिप की गई है, जिससे खरीदारी करते समय डेबिट और क्रेडिट कार्ड के ज़रिए 10% का डिस्काउंट मिलेगा.

(ये भी पढ़ें-सिर्फ 3 सिंपल Settings बदलने से सुपरफास्ट हो जाएगा आपका स्मार्टफोन, स्लो होने की झंझट खत्म)

इसके अलावा अमेज़न ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ अमेज़न पे ऑफर भी दे रहा है, जिस साथ 5% का कैशबैक मिलेगा और इसके साथ 750 रुपये का जॉइनिंग बोनस भी मिलेगा. सेल में Bajaj Finserv के तहत ग्राहकों को डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर No Cost EMI ऑफर कर रहा है.

सेल के दौरान ग्राहक Alexa स्मार्ट होम कॉम्बो ऑफर्स, 10 डे रिटर्न, 1 साल वारंटी और कूपन के जरिए ज्यादा पैसे बचा पाएंगे.

ग्राहक Great Indian Festival Sale में TV एंड एप्लायंसेज प्रोडक्ट्स पर कूपन के जरिए ज्यादा पैसे बचा सकेंगे, इसके अलावा बिना ब्याज वाली EMI की सुविधा, एक्सचेंज ऑफर्स और फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा उठा पाएंगे. सेल के दौरान ग्राहक Smart Tv, AC, Fridge और Washing Machine पर बचत कर पाएंगे.

(ये भी पढ़ें-  काफी सस्ता मिल रहा है Samsung का 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 6GB RAM)

फायदे के लिए खरीदें मेंबरशिप
हर साल की तरह अमेज़न प्राइम मेंबर को सेल का एक्सेस एक दिन पहले ही मिल जाएगा. अमेज़न प्राइम मेंबर पाने के लिए यूज़र्स को 329 रुपये देने के लिए होंगे, जिसकी वैलिडिटी 3 महीने की होगी. इसके अलावा 999 रुपये की भी पेमेंट कर सकते हैं, जो कि एक साल के लिए वैलिड होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here